श्री बांके बिहारी कोट्स 2023

सांवरिया के आगे खड़ा हूँ, कर जोड़, मारो गाडी को संभाले मेरे डाटा रणछोड़।


 

हे साँवरिया, आपके हृदय में, मुझे उम्रकैद मिले थक जायें सारे वकील, फिर भी जमानत ना मिले।


 

सांवरियाँ खुद को तुमसे जोड़ दिया, बाकी तुम पर छोड़ दिया।


 

सुना हैं मेरे सांवरिया ने लाखो लोगो की तक़दीर सवारी हैं, काश वो एक बार मुझे भी कह दे के अब तेरी बारी हैं ।


 

फिक्र करता हैं क्यूँ ? फिक्र से होता हैं क्या? रख भरोसा “सांवरियां” पे, फिर देख होता हैं क्या।


 

जब कोई नही आता, तब मेरे सांवरियां आते हैं, मेरे दु:ख के दिनों में वो बड़े काम आते हैं।


 

दिलदार सांवरियां ने मुझको अपनाया हैं, रस्ते से उठा करके, सीने से लगाया हैं।


 

वादा किया हैं सांवरे ने वो छोड़ेगा ना तेरा हाथ, ये साँसे जब तक चलेगी तेरी, वो रहेगा तेरे साथ।


 

मेरा छोटा सा हैं संसार सांवरिया, दर्श देने आ जाओ मेरे भी द्वार ओ सांवरिया।


 

दरबार अनोखा, सरकार अनोखी, सांवरिया सेठ की हर बात अनोखी।

The post श्री बांके बिहारी कोट्स 2023 appeared first on LoveSove.com.

Post a Comment

0 Comments

DMCA.com Protection Status
Close Menu