Balaji Status

Koi aur dev nahi hanuman jesa duja, , best top bala ji maharaj bhakti status

कोई और देव नहीं हनुमान जैसा दूजा, कर लो मन से तुम हरदम बजरंगी की पूजा जिस घर होता राम-नाम का जाप हैं, वहां ना रहता कभी जीवनभर संताप हैं।


 

जानते हैं सभी राम सेवक हूँ, नाम मेरा हनुमान हैं, बैर करे जो मेरे प्रभु से, मेरी मुट्ठी में उस दुष्ट के प्राण हैं, जिनके नाम से जल में पत्थर तैरे, तू भी तर जाये, रे बन्दे कहा तेरा ध्यान हैं।


 

लाल रंग हैं, तन में श्री राम बसे उनके मन में प्रेम गीत गए जो नाम राम का, हैं हनुमान वो जो झुके राम के चरण में।


 

दिल चाहे वो सब कुछ देते हैं हनुमान, करते हर भक्त के पुरे दिल के अरमान, रहो सदा शरणागत तुम इनके चरण में, जब भी संकट आये आओ इनकी शरण में।


 

मान सम्मान दे, भरे भंडारे, सालासर बाबा सबकी बिगड़ी सँवारे। दुष्टो का तो हाल ही बेहाल कर दिया, जो भी आया दर पे मालामाल कर दिया।


 

करूं मैं विनती तुमसे बारम्बार, कर दो प्रभु मेरा तुम बेडा पार, महिमा तुम्हारी सब भक्त हैं गाते, नंगे पग तेरे दर पर सब आते।


 

सच तो ये हैं साहब की, इस देश की पहचान श्री राम और हनुमान से हैं, किसी बाबर या हुमायूँ से नहीं।


 

हाथ जोड़ कर करूँ विनीति, प्रभु राखियो मेरी लाज, इस डोर को बांधे रखो, मेरे पालनहार।

The post Balaji Status appeared first on LoveSove.com.

Post a Comment

0 Comments

DMCA.com Protection Status
Close Menu